MLSU B.A. Third Year Examination Result (Revised)-

MLSU B.A. Revised परिणाम 2019: जो उम्मीदवार एमएलएसयू बीए तृतीय वर्ष की परीक्षा 2019 के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपने एमएलएसयू परिणाम को आधिकारिक वेबसाइट – mlsu.ac.in पर भी देख सकते हैं।

MLSU BA Part 3rd Year Result 2019-

हेलो फ्रेंड्स यहाँ सभी BA पार्ट थर्ड ईयर के छात्रों के लिए खुशखबरी है मोहन लाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी उदयपुर से संबंधित वे छात्र जिन्होंने मोहन लाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय उदयपुर द्वारा आयोजित बा भाग 3 की परीक्षा में भाग लिया था। एमएलएस यूनिवर्सिटी (बैचलर ऑफ आर्ट्स) बीए तृतीय वर्ष की परीक्षा 07 मार्च से 21 अप्रैल 2019 तक आयोजित की गई थी। छात्र अगली कक्षा में प्रवेश के लिए अपने एमएलएसयू बीए तृतीय वर्ष के परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। हम छात्रों को बताना चाहते हैं कि 04 जुलाई 2019 को एमएलएसयू बीए पार्ट 3 वर्ष का परिणाम घोषित किया गया है। जो छात्र बीए पार्ट थर्ड ईयर रिजल्ट 2019 में नामांकित हैं वे छात्र और एमएलएसयू बीए तृतीय वर्ष फाइनल ईयर निम्न लिंक के माध्यम से परिणाम 2019 का नाम समझदार

B.A. Third Year Examination Revised Result-

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय (MLSU), जिसे पहले उदयपुर विश्वविद्यालय के रूप में जाना जाता था, ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट- mlsu.ac.in पर आज MLSU BA संशोधित तृतीय वर्ष के परिणाम घोषित कर दिए हैं। उम्मीदवार जो एमएलएसयू बीए तृतीय वर्ष की परीक्षा 2019 के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट के अलावा अपने एमएलएसयू परिणाम- results.mlsuportal.in पर भी देख सकते हैं।

यह ध्यान दिया जा सकता है कि छात्र MLSU की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए प्रासंगिक लिंक पर अपना रोल नंबर दर्ज करने के बाद अपने MLSU BA तृतीय वर्ष के संशोधित परिणाम 2019 तक पहुंच सकते हैं। इससे पहले, varsity ने 1 जुलाई 2019 को बीएससी प्रथम वर्ष के परिणाम जारी किए थे।

B.A. Third Year Revised Result-

MLSU BA 3rd Examination Result 2019
Exam Authority NameMohan Lal Sukhadia University Udaipur  (मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय ,उदयपुर)
Examination NameBA 3rd Year Arts
Exam DateMarch-April 2019
CategoryResult
StatusAvailable Now
Official Websitewww.mlsu.ac.in

About MLSU-

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय (MLSU) एक राज्य विश्वविद्यालय है जो राजस्थान के खूबसूरत शहर उदयपुर के अरावली हिल्स क्षेत्र में स्थित है। इसकी स्थापना 1962 में उदयपुर विश्वविद्यालय के रूप में की गई थी, लेकिन बाद में 1984 में इसका नाम राजनेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री मोहनलाल सुखाड़िया के नाम पर मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय रखा गया।

एमएलएसयू के पास चित्तौड़गढ़, बांसवाड़ा, सिरोही, प्रतापगढ़, राजसमंद और डूंगरपुर जिलों में 225 संबद्ध कॉलेज हैं। विश्वविद्यालय में 7 संकाय और 37 विभाग हैं, जिनके माध्यम से यह मानविकी, विज्ञान, शिक्षा, कानून, सामाजिक विज्ञान, प्रबंधन आदि के क्षेत्र में कई स्नातक, स्नातकोत्तर और अनुसंधान कार्यक्रम प्रदान करता है। विश्वविद्यालय सेमेस्टर प्रणाली, वार्षिक प्रणाली और क्रेडिट आधारित सेमेस्टर प्रणाली (CBCS) के तहत ये कार्यक्रम प्रदान करता है

यहाँ कैसे MLSU B.A की जाँच करें। परिणाम 2019 (तीसरा वर्ष)-

  • MLSU की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
  • ‘एमएलएसयू बीए रिजल्ट 2019’ लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक खुलने के बाद, अपना MLSU परीक्षा रोल नंबर दर्ज करें
  • ‘सबमिट’ पर क्लिक करें।
  • MLSU BA थर्ड ईयर रिजल्ट को स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा
  • MLSU BA रिजल्ट 2019 को डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भों के लिए एक प्रिंट आउट लें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here